शिव की तरह जहर पी रहे सचिन पायलट, प्रियंका गांधी ने किया अपमान: आचार्य प्रमोद कृष्णम

पार्टी से निकाले जाने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, 'प्रियंका गांधी से पूछें कि वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में क्यों शामिल नहीं हुईं।'

कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को कहा कि कांग्रेस में सचिन पायलट और प्रियंका गांधी का अपमान किया जा रहा है। भगवान शिव की तरह, सचिन पायलट जहर पी रहे हैं, प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, प्रियंका गांधी - पार्टी के इतिहास में पहली बार - बिना किसी पोर्टफोलियो के महासचिव के रूप में रखी गई थीं। प्रमोद कृष्णम ने कहा, "प्रियंका गांधी से पूछें कि क्या वह इससे खुश हैं। उनसे पूछें कि वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल क्यों नहीं हो रही हैं। यह सब कौन कर रहा है क्योंकि हमारे अध्यक्ष (मल्लिकार्जुन खड़गे) एक रबर स्टांप हैं।"

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस सचिन पायलट और प्रियंका गांधी का अपमान करती रही है.

अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी टिप्पणी के लिए प्रमोद कृष्णम को छह साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया। "जब मैं 16 या 17 साल का था, मैंने राजीव गांधी को अपने शब्द दिए थे कि मैं उनके साथ खड़ा रहूंगा। आज मैं पीएम मोदी को अपने शब्द दे रहा हूं कि मैं पीएम मोदी के साथ खड़ा रहूंगा क्योंकि वह देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं।" हर कोई पूछ रहा है कि मेरी गलती क्या थी - चाहे मैं नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ से मिलूं या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होऊं,'' प्रमोद कृष्णम ने कहा। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बीजेपी में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह क्या करेंगे.

प्रमोद कृष्णम ने कहा, "मुझे भगवान पर भरोसा है। भगवान मुझे जहां ले जाएंगे, मैं वहां जाऊंगा। मैं मोदी जी के साथ हूं क्योंकि वह देश के साथ हैं।"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि प्रमोद कृष्णम को 'प्रियंका वाड्रा का जोरदार बचाव' करने के कारण राहुल गांधी का गुस्सा झेलना पड़ा। "कांग्रेस अब प्रियंका के सहयोगियों को भी बर्दाश्त नहीं कर सकती!" पूनावाला ने कहा कि जब वह कांग्रेस में थे तो उन्होंने आचार्य प्रमोद को सचेत किया था कि 'प्रियंका राहुल से बेहतर नहीं हैं' लेकिन आचार्य ने प्रियंका के प्रति वफादार रहना चुना।

कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को क्यों निकाला?

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान में पार्टी ने कहा, ''अनुशासनहीनता और बार-बार पार्टी के खिलाफ बयान देने की शिकायतों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष ने श्री प्रमोद कृष्णम को तत्काल छह साल के लिए निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.'' प्रभाव।"

अपनी पार्टी विरोधी गतिविधियों के बीच, आचार्य प्रमोद ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने के कांग्रेस के रुख की आलोचना की और शीर्ष नेतृत्व के निमंत्रण को अस्वीकार करने के बावजूद उन्होंने इसमें भाग लिया।

निष्कासन पर उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि पार्टी ने उन्हें मुक्त कर दिया. उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि कांग्रेस पार्टी मुझे 6 साल के बजाय 14 साल के लिए निष्कासित कर दे। भगवान राम को भी 14 साल के लिए निष्कासित किया गया था।"


राजनीति की दुनिया पर अधिक अद्यतन समाचारों के लिए और नियमित समाचार अपडेट के लिए: @infomulsespot.blogspot.com पर बने रहें

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.