शाहरुख खान का कहना है कि वह जेम्स बॉन्ड का किरदार नहीं निभा सकते क्योंकि वह बहुत छोटा है: 'लेकिन मैं खलनायक का किरदार निभाने के लिए काफी भूरा हूं' | Shah Rukh Khan says he can't play James Bond because he is too short: ‘But I am brown enough to play the baddie’

In his trademark witty style, Shah Rukh Khan entertained guests at World Government Summit 2024, where he joked about playing 'the baddie' in a James Bond film.

Shah Rukh Khan at World Government Summit 2024 in Dubai on Wednesday.

शाहरुख खान बुधवार को दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में वक्ताओं में से एक थे। मदिनत जुमेराह में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट (डब्ल्यूजीएस) के 11वें संस्करण में अपनी प्रसिद्धि में वृद्धि के बारे में बोलने के अलावा, अभिनेता ने इस बारे में बात की कि कैसे वह प्रतिष्ठित ब्रिटिश गुप्त एजेंट, जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाना पसंद करते, लेकिन नहीं कर सकते। डेनियल क्रेग से लेकर पियर्स ब्रॉसनन तक सभी ने बॉन्ड फिल्म श्रृंखला में काल्पनिक जासूस की भूमिका निभाई है। 

Also Read : Shah Rukh Khan denies reports of his role in Qatar freeing Navy veterans


https://www.instagram.com/reel/C3UX4Q2PeDu/

For Full video open the link above

'I am brown enough to play the Bond baddie'

द मेकिंग ऑफ ए स्टार: ए कन्वर्सेशन विद शाहरुख खान नामक सत्र के दौरान, अभिनेता ने 'दिग्गज नहीं होने' का मजाक उड़ाया और जब उनसे पूछा गया कि उनका नाम क्या है, तो उन्होंने कहा, "मैं जेम्स बॉन्ड हूं।" यह पूछे जाने पर कि क्या वह बॉन्ड का किरदार निभाना चाहेंगे, शाहरुख ने कहा, “मैं वास्तव में चाहता था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बहुत छोटा हूं... लेकिन मैं बॉन्ड खलनायक का किरदार निभाने के लिए काफी भूरा हूं।

Shah Rukh on rejecting Slumdog Millionaire

इसके बाद अभिनेता ने अपने 33 साल के अभिनय करियर के साथ-साथ अपने स्टारडम के बारे में भी बात की। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने हॉलीवुड का रुख क्यों नहीं किया, गल्फन्यूज डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में अभिनेता के हवाले से कहा गया, "मैं अमेरिकी और अंग्रेजी फिल्म उद्योगों के कई लोगों को जानता हूं। लेकिन किसी ने भी मुझे अच्छे काम की पेशकश नहीं की और मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या मैं खुद को बहुत पतला कर रहा था। मुझे स्लमडॉग मिलियनेयर की पेशकश की गई थी, लेकिन मुझे लगा कि गेम शो होस्ट की भूमिका बहुत घटिया थी।"

अनिल कपूर ने 2008 की फिल्म में उक्त भूमिका निभाई, जिसे डैनी बॉयल ने निर्देशित किया था और 2009 के ऑस्कर में 10 में से आठ पुरस्कार जीते।

अभिनेता आखिरी बार डंकी में थे, जो दिसंबर 2023 में रिलीज़ हुई थी। इससे पहले, शाहरुख को बैक-टू-बैक एक्शन फिल्मों - पठान और जवान में देखा गया था। दोनों फिल्में 2023 की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में से दो थीं।

For more updated news on the world of politics and for regular news updates : Stay Tuned to @infopulsespot.blogspot.com


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.